Breaking News
blank

मेरी गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे टीम की अच्छी कप्तानी करेंगे : कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा है कि अजिंक्य रहाणे उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी करेंगे और इसके लिए मंच तैयार है, साथ ही सभी इसके बारे में जानते हैं। कोहली गुरुवार से एडिलेड ओवल मैदान पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट जाएंगे। इसके बाद सीरीज के बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में उप-कप्तान रहाणे टीम की कप्तानी करेंगे। रहाणे ने दो अभ्यास मैचों में टीम की कप्तानी की थी।
कोहली टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को कहा, “इतने वर्षों से हमारे बीच में आपसी समझ और एक दूसरे के लिए सम्मान है। साथ में बल्लेबाजी करते हुए हमने अच्छी साझेदारियां की हैं, जो भरोसे और टीम के लिए क्या किया जाना चाहिए उस पर निर्भर है। रहाणे ने दो अभ्यास मैचों में शानदार काम किया है। वह शांत रहते हैं और टीम की ताकत के बारे में जानते हैं।”
कोहली ने कहा, “हमने जिस तरह की क्रिकेट खेली है वह पूरी टीम का एक संयुक्त प्रयास रहा है। पूरी टीम काफी अहम है। हम जानते हैं कि हमें कैसे खेलना है और हम चीजों को कैसे लेंगे।”रहाणे ने इससे पहले जो टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी की है-धर्मशाला में आस्ट्रेलिया के खिलाफ, और बेंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ, दोनों मैचों में टीम की जीत मिली थी। कोहली ने कहा कि वह और रहाणे एक ही पेज पर हैं। उन्होंने कहा कि रहाणे उनकी गैरमौजूदगी में अच्छी कप्तानी करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं जब तक हूं तब तक मैं अपनी क्षमता के मुताबिक सर्वश्रेष्ठ कप्तानी और बल्लेबाजी करने की कोशिश करूंगा इसके बाद मुझे भरोसा है कि रहाणे शानदार काम करेंगे। विजन एक ही होगा कि हमें अच्छा प्रदर्शन करना है।”

About admin

Check Also

blank

पुणे में बनेगा देश का पहला अंतरराष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय

महाराष्ट्र के पुणे में देश का पहला अंतरराष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय खोला जाएगा। राज्य के खेल …