Breaking News
the-district-president-of-samajwadi-party-yuvjan-sabha-hamirpur-has-committed-suicide-by-shooting-himself-with-a-licensed-rifle

सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष संजय विश्वकर्मा ने खुद को मारी गोली, मौत! हमीरपुर जिले का मामला!

समाजवादी पार्टी युवजन सभा हमीरपुर के जिलाध्यक्ष संजय विश्वकर्मा ने खुद के लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। सोमवार को सपा नेता के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ सदर व कोतवाल ने जांच पड़ताल करना शुरू कर दी है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। वहीँ, मृतक की पत्नी का आरोप है कि जिस दिन से उन्हें जिलाध्यक्ष का पद मिला था, उसी दिन से पार्टी के ही कुछ लोग मानसिक तौर पर परेशान कर रहे थे।

जिले के पुराना यमुना घाट निवासी संजय विश्वकर्मा ने कुछ महीने पहले ही सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष पद की कमान संभाली थी। तब से ही संजय लगातार सक्रिय थे, और पार्टी कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे थे। सोमवार की शाम करीब 3.30 बजे के आसपास संजय ने अपने आवास पर लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली गर्दन के निचले हिस्से से होते हुए सिर के आरपार निकल गई। जिससे संजय की मौके पर ही मौत हो गई।

मायावती का आंदोलित किसानो का समर्थन! कहा, पुनर्विचार करे सरकार

गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद पत्नी विनीता कमरे की तरफ भागी, जहां खून से लथपथ संजय तड़प रहा था और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से पत्नी के साथ-साथ दो पुत्रों अभिषेक और आकाश भी बदहवास हो गए। मौके पर पड़ोसियों का भी जमावड़ा लग गया। सूचना मिलते ही कोतवाल विक्रमाजीत सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। कुछ देर बाद सीओ सदर अनुराग सिंह भी घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे। पुलिस घटना स्थल का बारीकी से मुआयना करने के साथ ही आत्महत्या के कारणों की पड़ताल करने में जुटी हुई है।

About admin

Check Also

up-fir-minister

उत्तर प्रदेश: मंडलायुक्त कार्रवाई लिखते हैं और यूपी के मंत्री FIR वापस करवाने का लेटर

ये मामला योगी के उत्तर प्रदेश का है। जहाँ एक मंत्री जी कथित भ्रष्टाचारी पूर्व …